जी हां! ये ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बनाई सड़क है : करोड़ों रुपये खर्च किए, रोड धंसकर खाई में बदली, बड़े हादसों का खतरा

Tricity Today | सड़क की तस्वीरें



Greater Noida News : उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी नोएडा में विकास कार्यों के बीच एक गंभीर समस्या सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जू-3, डाढा गांव के पास हायर कंपनी की ओर जाने वाली एक सड़क धंसकर खाई में बदल गई है। यह घटना करोड़ों रुपये खर्च करके बनाई गई सड़क की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर रही है। साथ ही योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार के विकास के दावों पर सवाल उठा रही है, खासकर जब नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं को संभाल रहे हैं।
प्राधिकरण की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं 
स्थानीय लोगों के अनुसार, रात के समय कई लोग इस गड्ढे में गिर चुके हैं, जो एक बड़ी सुरक्षा चिंता है। यह समस्या लंबे समय से बनी हुई है और स्थानीय निवासियों द्वारा कई बार अथॉरिटी को इसकी शिकायत की गई है, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर उठाए सवाल 
सोशल मीडिया पर इस खराब सड़क का एक वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक युवक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ठेकेदारों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है। वीडियो में कहा गया है, "क्या इसी तरह शहर की सड़कें बनेंगी? कब होगा विकास? रात-दिन इस सड़क पर लोगों का आना-जाना होता है, फिर भी सड़क की हालत देखो।" स्थानीय नागरिक प्राधिकरण से इस समस्या का तत्काल समाधान और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग कर रहे हैं।

अन्य खबरें