गुरुग्राम में बिलासपुर चौक रोड हुई जलमग्न : 10 मिनट की बारिश ने किए प्राधिकरण के सारे दावे फेल, लोगों ने कहा- अब तो कर लो कुछ काम

Google Images | बिलासपुर चौक रोड हुई जलमग्न



Gurugram News : हाईटेक सिटी गुरुग्राम में हल्की सी बारिश होते ही करोड़ों की सड़के जलमग्न हो जाती है। इससे कई जगहों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गुरुग्राम में जलभराव से लोगों के घर, दफ्तर सड़के ऐसे डूब जाते है जैसे कोई बाढ़ग्रस्त इलाका हों। इस परेशानी से निजाद पाने के लिए लोग प्राधिकरण से लगातार गुहार लगाते रहते हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।

मिनटों में सड़क बन जा रही तालाब
गुरुग्राम में सेक्टरों से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक जलभराव हो जाता है। गुरुग्राम में अलग-अलग सेक्टर के आसपास की सड़कों पर जलभराव सिर्फ कुछ मिनटों की बारिश से हो जाता है। कई सरकारी ऑफिसों और हाईटेक इलाकों में भी पानी भर गया। साथ ही साथ बिलासपुर चौक रोड जो विश्व स्तरीय रत्नों में से एक 10 मिनट की बारिश से जलमग्न हो गयी। यह सड़क ट्रैफिक पुलिस का भी हुआ सिरदर्द बनी हुई है।

फोटो और वीडियो वायरल
वहीं, गुरुग्राम  के अलग-अलग क्षेत्रों के जलभराव की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती रहती है। यूजर जलभराव की फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए प्राधिकरण को खरी-खोटी सुनाते रहे। 

करोड़ों रुपये की सड़के चंद मिंटो में जलमग्न
वायरल वीडियो में कहीं सड़कें तो कहीं करोड़ों रुपये के घर पूरी तरह जलमग्न हो जाते है। सोशल मीडिया पर लोग हाईटेक सड़क की वीडियो और फोटो वायरल कर प्राधिकरण को खूब खरी खोटी सुनाई। लोगों का कहना है कि जो करोड़ों रुपये खर्च हुए उनका क्या इस्तेमाल हुआ। जब शहर का  इतनी सी बारिश में यह हाल है, तो आने वाले दिनों में क्या गुरुग्राम पूरी तरह जलमग्न हो जाएगा।

अन्य खबरें