हापुड़ में नशे का कारोबार :  उड़ीसा से गांजा लाकर शहर में कर रहे थे सप्लाई, 2 गिरफ्तार 

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | 2 आरोपी गिरफ्तार 



Hapur News : जिले की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी उड़ीसा से गांजा लाकर भारी मुनाफे पर एनसीआर (NCR) क्षेत्र में बेचते थे। पुलिस ने नशे के सौदागरों से करीब 15 लाख रूपए का 100 किलो गांजा, तीन मोबाइल फोन और तस्करी में इस्तेमाल स्कौड़ा कार बरामद की है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को गढ़मुक्तेश्वर पुलिस दौताई गंग नहर पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी। तभी एक स्कौड़ा कार में सवार दो गांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में बनाए गए गुप्त जगह पर करीब 100 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान नशे के सौदागरों ने पुलिस को बताया कि तस्कर उड़ीसा से कार में छिपाकर गांजा लाकर एनसीआर NCR) आदि क्षेत्रों में सप्लाई करते है। उन्होंने बताया कि तीन गुना दामों पर गांजे की सप्लाई करते है। जहां से छोटे-छोटे पैकेट में गांजा बेचा जाता है। मुनाफा का धंधा होने के कारण वे गांजा तस्करी से जुड़े थे।

पूर्व में जा चुके हैं जेल 
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए नशे के सौदागर जिला मेरठ के थाना दौराला के गांव मौहम्मदपुर का बोबी और मुजफ्फरनगर के थाना छपार के गांव दत्तियाना का अनुज उर्फ भोला है। बोबी इससे पूर्व दो बार गांजा तस्करी में जेल जा चुका है।

अन्य खबरें