हापुड़ में युवक ने फांसी लगाई : सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर हुई थी पत्नी से बात फिर फंदा लगाकर दे दी जान

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | Symbolic Image



Hapur News : जिले के थाना सिंभावली क्षेत्र में एक युवक का शव कमरे में लगे पंखे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने विभिन्न बिंदुओं पर मामले में जांच शुरु कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गांव फरीदपुर के रहने वाले आवेश कुमार का शव कमरे में लगे पंखे पर लटका मिला है। मृतक के पिता ने बताया कि जब वह सोकर उठे तो देखा कि नीचे के कमरे की लाइट जली हुई है। खिड़की से झांककर देखा तो बेटे आवेश का शव छत में लगे पंखे के कुंदे पर लटका हुआ था। जिसे देख उनकी चीख निकल गई और आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। जैसे ही मामले की जानकारी पड़ोसियों को मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

मरने से पहले युवक ने पत्नी से बात की थी
सूचना पर पहुंची पुलिस ने गले में लगे फंदे को काटकर युवक को नीचे उतारा। पिता ने बताया कि रात के समय सोशल मीडिया पर मृतक ने पत्नी से बातचीत भी की थी। जिसमें कई तरह की बातें सामने आ रही है। पिता ने पत्नी पर कई आरोप लगाते हुए मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने क्या कहा
प्रशिक्षु डीएसपी पीयूष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें