हापुड़ में मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश : महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग, वीडियो हुई थी वायरल

हापुड़ | 3 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश



Hapur News : गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में की गई अपमानजनक टिप्पणी की जा रही है। जिसके बाद हापुड़ के मुस्लिम समाज में आक्रोश दिखाई दिया है। जमीयत उलेमा हापुड़ सिटी, आजाद समाज पार्टी, सपा, भाकियू (महाशक्ति) ने कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन करते हुए अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है।

क्या है पूरा मामला
आरोप है कि गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में  अपमानजनक टिप्पणी की गई है। जिसको लेकर मुस्लिम समाज का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। मुस्लिम युवा मंच के एडवोकेट अब्दुल कादिर ने अपने साथियों के साथ ईदगाह पर भूख हड़ताल कर धरना शुरू कर दिया है। सुरक्षा को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल द्वारा निगरानी की जा रही है। मुस्लिम समाज के लोगों के अनुसार पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ निंदनीय और शर्मनाक बातों वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में कही गई बातें असहनीय और बेहद निंदनीय हैं। जिससे दुनियाभर के मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को गहरी ठेस पहुंची है।

कार्रवाई की मांग की
जमीयत उलेमा सिटी ने एसडीएम से मुलाकात कर यति नरसिंहानंद के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने मांग की है। शहर इमाम कारी आसिम ने इसे राष्ट्रीय एकता के लिए गंभीर खतरा बताया है। उन्होंने कहा यति नरसिंहानंद सारी हदें पार कर दी हैं, जिसे किसी भी हालत में नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।
उन्होंने कहा, यह बयान मुसलमानों की भावनाओं का अपमान है, इसलिए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये की मांग
मुस्लिम युवा मंच के एडवोकेट अब्दुल कादिर ने अपने साथियों के साथ ईदगाह पर भूख हड़ताल कर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यति नरसिंहानंद के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो। जबकि आजाद समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी ने भी धरना प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है।

अन्य खबरें