हापुड़ में स्कूल वैन और बाइक की भिड़ंत : हादसे में युवक की मौके पर मौत, गाजियाबाद लौट रहा था युवक

हापुड़ | 4 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में स्कूल वैन और बाइक की भिड़ंत



Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव दयानतपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास स्कूल वैन और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि इस दौरान बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस वैन और बाइक को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
सदर डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि जिला बुलंदशहर के थाना नरसेना के गांव बसी बांगर निवासी बंटी वर्तमान में जिला गाजियाबाद के सिकरोड़ में परिवार के साथ रहता था। बंटी की बहन जोकि स्याना में रहती है, उसके यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। बंटी समारोह में शामिल होकर बाइक से गाजियाबाद लौट रहा था। गांव दयानतपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास उसकी बाइक और स्कूली वैन की भिड़ंत हो गई। हादसे में बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बंटी को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से वैन चालक मौके से फरार हो गया। 

परिजनों का रो-रो बुरा हाल
डीएसपी ने बताया कि मृतक अपने पीछे पिता सतबीर, माता कुंता, पत्नी मनीषा, बेटे ऋषभ और बेटी प्राची को छोड़ गया है। मृतक ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। हादसे के बाद परिजनों का रो रो बुरा हाल है।पुलिस ने स्कूल वैन और बाइक को कब्जे में ले लिया है। हादसे के संबंध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें