हापुड़ में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर कहासुनी : सिर पर पत्थर मारकर व्यक्ति की हत्या, आरोपी फरार

हापुड़ | 4 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | सिर पर पत्थर मारकर व्यक्ति की हत्या



Hapur News : बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शाहपुरजट्ट में शुक्रवार की रात दो पक्षों में मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच छत पर खड़े एक व्यक्ति ने गली में खड़े व्यक्ति के सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आनन फानन में नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांव शाहपुरजट्ट में शुक्रवार की रात को किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इसी बीच छत पर खड़े गांव के रहने वाले बबलू ने 46 वर्षीय विपिन शर्मा के सिर पर पत्थर मार दिया। पत्थर उसे सिर में लगा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन ने घायल को शहर के एक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया। जहां शनिवार सुबह को विपिन शर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस का बयान
बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया की दो पक्षो में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति पर पत्थर से हमला किया गया। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें