हापुड़ से बड़ी खबर : आईपीएस अभिषेक वर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाला निकला सनकी हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने दबोचा

हापुड़ | 1 साल पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | आईपीएस अभिषेक वर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाला निकला सनकी हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने दबोचा



Hapur : एसपी अभिषेक वर्मा से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बरेली के इज्जतपुर क्षेत्र से आरोपी हिस्ट्रीशीटर रोहित सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर रोहित सनकी स्वभाव का है। उस पर रंगदारी, दुष्कर्म, धमकी देने समेत कई मामलों में मुकदमे दर्ज है।

बरेली के इज्जतनगर के हिस्ट्रीशीटर रोहित सक्सेना ने हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा को कॉल कर 10 लाख की रंगदारी मांगी और रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी । इसके बाद हापुड़ पुलिस की टीम ने रोहित को पकड़ लिया। बरेली में तैनाती के दौरान अभिषेक वर्मा ने रोहित को जेल भिजवाया था।

हापुड़ पुलिस के मुताबिक बरेली के थाना इज्जतनगर के हिस्ट्रीशीटर रोहित सक्सेना द्वारा एसपी अभिषेक वर्मा के सरकारी नंबरों पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। रंगदारी मांगी गई और न देने पर फर्जी फेसबुक पोस्ट से बनाकर बदनाम करने की धमकी दी गई। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है।

क्या है पूरा मामला 
हेड कांस्टेबल अनुज कुमार ने रिपोर्ट में बताया कि वह पुलिस कार्यालय में टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात हैं। 28 फरवरी को एक नंबर से कॉल कर व्यक्ति ने अपना नाम रोहित सक्सेना बताया। आरोपी ने एसपी अभिषेक वर्मा से बात कराने को कहा। कारण पूछने पर आरोपी ने अभद्रता शुरू कर दी। धमकी दी कि एसपी से दस लाख रुपये रंगदारी चाहिए। ऐसा न करने पर एसपी और उनके परिवार को मौत के घाट उतारने की धमकी दी।

इसकी जानकारी अनुज ने एसपी को दी। 28 फरवरी को रोहित ने एसपी के सीयूजी नंबर पर भी कॉल की थी। कॉल एसपी के पीआरओ देवेंद्र बिष्ट ने उठाई। आरोपी ने कॉल पर एसपी को अपशब्द कहे। आरोपी ने गाली-गलौज कर सरकारी कार्य में बाधा डाली।

सनकी है रोहित, चल रहे मुकदमे
हिस्ट्रीशीटर रोहित सनकी स्वभाव का है। उस पर रंगदारी, दुष्कर्म, धमकी देने तथा आईटी एक्ट के दर्जन भर मुकदमे बरेली, रामपुर, मुरादाबाद व उत्तराखंड के हरिद्वार में दर्ज हैं। पहले मुरादाबाद के थाना पाकबाड़ा में भी महिला पुलिसकर्मियों को लेकर उसने अभद्र टिप्पणी की थी।

अन्य खबरें