हापुड़ में बड़ा हादसा : नेशनल हाईवे पर बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत, सात लोग घायल

हापुड़ | 17 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में बड़ा हादसा



Hapur News : जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर सोना पेट्रोल पंप फ्लाईओवर के ऊपर देर रात एक बस की भिड़ंत ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई। हादसे में बस में सवार 7 लोग घायल हो गए। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकार मामला की जांच शुरू कर दी।

कैसे हुआ हादसा?
दरअसल, हरदोई जिले से एक बस गुड़गांव (हरियाणा) जा रही थी। जैस ही बस हाफिजपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर सोना पेट्रोल पंप फ्लाईओवर के ऊपर पहुंची तो ट्रैक्टर-ट्राली से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा होने पर बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के कारण की पुलिस की जांच कर रही है।

हादसे में यह हुए घायल 
थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि इस हादसे में सत्येंद्र कुमार निवासी पेठापुर हरदोई, आविद निवासी असकजपुर थाना दिधोली जिला अमरोहा, नीलम निवासी शाहबाद जिला हरदोई, ध्रुव निवासी शाहाबाद जिला हरदोई, राजीव कुमार निवासी कुशवाहा हरदोई, रामाधार निवासी पेठापुर जिला हरदोई और शिल्पी निवासी पेठापुर जिला हरदोई घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अन्य खबरें