हापुड़ में चोरों का आतंक :  गोदाम से कीमती सामान और नकदी की चोरी, वीडियो वायरल 

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | वीडियो वायरल 



Hapur News : जिले के थाना देहात क्षेत्र की गढ़ रोड पर स्थित लोहे के गोदाम में मंगलवार रात एक चोर टीन शेड काटकर गोदाम में घुस गया। आरोपी गोदाम से कीमती सामान और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोर की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पीड़ित गोदाम पर पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक चोर रात के समय टीन शेड काट कर रस्सी डालकर गोदाम में घुस रहा है। रस्सी से नीचे उतरने के बाद वह दफ्तर में घुस गया, जहां उसने अलमारी का ताला तोड़कर नकदी चुरा ली और चोरी करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वापस जाते समय चोर अपनी चप्पल गोदाम में हीं छोड़कर फरार हो गया। बुधवार की सुबह जब गोदाम मालिक दीपक गर्ग गोदाम पर पहुंचे तो उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलने पर सदर डीएसपी वरुण मिश्रा, थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। दरअसल, दीपक गर्ग का देहात क्षेत्र के हरपाल पैलेस के बराबर में लोहे का गोदाम है और चोर गोदाम में घुस आया और करीब 35000 की नकदी और अन्य कीमती सामान चुराकर फरार हो गया। 

पुलिस का बयान 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गोदाम में चोरी होने की सूचना मिली थी। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है और घटना के खुलासे के लिए तीन टीम को लगाया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

अन्य खबरें