लखनऊ : क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर ठगी करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, नेपाल से जुड़े है तार

लखनऊ | 3 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | ठगी करने वाले 4 लोग गिरफ्तार



लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है। जो शहर में टप्पेबाजी की बड़ी घटनाओं को लंबे समय से अंजाम दे रहा थे। पुलिस ने इनके कब्जे से नगदी, आभूषण और दो पल्सर बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया कि यह लोग खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताकर वारदात को वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ की ठाकुरगंज पुलिस ने बताया कि यह एक ऐसा शातिर टप्पेबाज गिरोह है। जो बुजुर्गो और सीधी-साधी महिलाओं को धोखा देकर कभी खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर तो कभी किसी बहाने से उनके जेवरात उतरवाकर लेकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने बताया कि यह गैंग अभी तक सैकड़ों वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने इस गिरोह के सरगना शम्भू शाह, सदस्य धर्मेंद्र शाह, कैलाश कुमार शाह और सोनू कुमार शाह को गिरफ्तार किया है। 

एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि यह सभी बदमाश लखनऊ में वारदात को अंजाम देते थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बाराबंकी अपने ठिकाने पर भाग जाते थे। हालांकि यह सभी बदमाश बिहार के रहने वाले हैं। जांच में पता चला है कि यह बदमाश महिलाओं और बुजुर्गों से लूटपाट करके सामान को नेपाल ले जाकर भेजते थे। पुलिस को इन बदमाशों की काफी दिनों से तलाश थी। अब जाकर पुलिस नहीं इन बदमाशों को धर दबोचा है। 

पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से नगद और आभूषण समेत 2 पल्सर बाइक भी बरामद की है। पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ करके इनके गैंग के बारे में जानकारी जुटा रही है।
 

अन्य खबरें