लखनऊ : 200 रुपए के लालच में पकड़ा बिजली का तार, करंट लगने से हुई मौत

लखनऊ | 2 साल पहले | Aman Bhati

Google Image | Symbolic Image



Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स को 200 रुपए का लालच भारी पड़ गया। शख्स ने 200 रुपए के लिए के लिए टूटा हुआ बिजली का तार पकड़ लिया। तार पकड़ने पर 40 वर्षीय शख्स को करंट लग गया। करंट लगने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने लालच देने वाले रामखेलावन पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

200 रुपए के लिए उठाया था बिजली का तार 
लखनऊ के यासीनगंज के सहादतगंज मोहल्ले में 40 वर्षे बादशाह खान अपने परिवार के साथ रहता था। शुक्रवार को बारिश के दौरान मोहल्ले में बिजली का तार टूट गया था, जिसमें करंट उतरा हुआ था। पड़ोस में रहने वाले रामखेलावन ने बादशाह खान को 200 रुपए का लालच देकर बिजली का तार उठाने के लिए कहा था। बादशाह का ने 200 रुपए का लालच देखकर बिजली का तार उठा लिया। 

तार में करंट होने से आरोपी ने किया था इंकार 
बिजली का तार उठाने पर वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रामखेलावन से बादशाह खान ने पूछा था कि तार में करंट है या नहीं। जिस पर रामखेलावन में तार में करंट होने से इनकार कर दिया था। परिजनों का कहना है कि रामखेलावन ने बादशाह खान को गलत जानकारी दी थी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। 

पुलिस का बयान 
चौकी प्रभारी सुशील यादव ने बताया कि मृतक के परिजनों ने रामखेलावन के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर आरोपी रामखेलावन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अन्य खबरें