Lucknow: लॉकडाउन में चोरी छिपे परोसा जा रहा था हुक्का, संचालक समेत 16 गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ियां भी बरामद

लखनऊ | 3 साल पहले | Sandeep Tiwari

Tricity Today | लॉकडाउन में चोरी छिपे परोसा जा रहा था हुक्का



Lucknow : राजधानी लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने महात्मा गांधी मार्ग स्थित एम्परर कैफे में बुधवार देर रात छापा मारा है। इस दौरान यहां लोगों को हुक्का पीते पकड़ा गया है। इसके बाद पुलिस टीम ने रेस्टोरेंट के संचालक, मैनेजर और कर्मचारियों समेत हुक्का पी रहे कुल 16 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस कैफे से भारी मात्रा में हुक्का और फ्लेवर के साथ चार लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं। 

बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद राजधानी में हुक्का बार प्रतिबंधित किया गया था। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए हाईकोर्ट ने आदेश जारी किया था। इसके बाद से लखनऊ पुलिस ने विभिन्न हुक्का बार में छापेमारी कर चुकी है। विभूति खंड अलीगंज राजाजीपुरम और हजरतगंज समेत कई इलाकों में बिना लाइसेंस के अवैध रूप से लोगों को काफी लाने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इससे पहले भी कई कर्मचारियों और हुक्का बार के संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

लखनऊ में आज 23 लोगों की मौत
आपको बता दें कि लखनऊ में बुधवार को कोरोना के 916 नए मामले दर्ज किए गए थे। इसके अलावा जनपद में बुधवार को 23 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है। जिले में इस समय 17,614 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 2160 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है।

अन्य खबरें