लखनऊ से बड़ी खबर : झाड़ियों में युवक का सिर कटा शव मिला, इलाके में मचा हड़कंप

लखनऊ | 2 साल पहले | Sandeep Tiwari

Google Image | Symbolic Photo



Lucknow News : राजधानी लखनऊ में गुड़ंबा थाना क्षेत्र के मोहम्मपुर खत्री इलाके में शनिवार सुबह खाली प्लाट में युवक का सिर कटा शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। इसके साथ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि युवक की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका गया है। 

शरीर पर है गुलाबी रंग की शर्ट और काली जींस 
एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि जाहिरापुर मोहल्ले में खाली प्लाट हैं, जहां युवक का शव मिला था। उनके मुताबिक युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष के करीब है। शरीर पर गुलाबी रंग की शर्ट और काली जींस मौजूद थी। एडीसीपी ने बताया कि प्लाट में काफी झाड़ियां उगी हुईं हैं। उन्हीं के बीच शव पड़ा हुआ था। 

हत्या कर युवक का शव फेंका
प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि युवक की हत्या किसी और स्थान पर करने के बाद शव लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। इसके लिए डीसीआरबी से गुमशुदा लोगों की डिटेल जुटाई जा रही है। वहीं, मुख्य मार्गों से जाहिरापुर मोहल्ले तक पहुंचने के लिए आने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

अन्य खबरें