यूपी में 16 आईएएस अफसरों को नई तैनाती दी गई

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को 16 नए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को राज्य में नियुक्ति दी है। इन सभी ने लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी से अपना प्रशिक्षण पूरा कर लिया है। यह वर्ष 2018 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। राज्य सरकार ने फिलहाल इन्हें जिलों में बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट तैनात किया है। अगले करीब एक वर्ष तक सभी 16 अफसर इन्हीं पदों पर काम करेंगे।

राज्य सरकार में नियुक्ति एवं कार्मिक अनुभाग के विशेष सचिव धनंजय शुक्ला की ओर से जानकारी दी गई है। नंदकिशोर कलाल को बस्ती में बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट तैनाती दी गई है। सौरव गंगवार बहराइच भेजे गए हैं। जग प्रवेश सिद्धार्थनगर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बनाए गए हैं। इसी तरह पूर्ण बोहरा को कुशीनगर, संदीप भागिया को मेरठ और सुधीर कुमार को बांदा में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। प्रेम प्रकाश मीणा हाथरस, अनुभव सिंह बागपत, संजीव कुमार मौर्या अमेठी और साईं तेजा सीलम को महाराजगंज का ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

जयेंद्र कुमार को जालौन, ऋषिराज को मैनपुरी, संजय कुमार मीणा को हमीरपुर, गौरव कुमार को आजमगढ़, कुलदीप मीणा को गोरखपुर और विक्रमादित्य सिंह मलिक को बिजनौर में बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नियुक्ति दी गई है। इन नए अधिकारियों की तैनाती के बारे में संबंधित जिलों के जिलाधिकारियों और मंडलायुक्त को सूचना भेज दी गई है।

अन्य खबरें