'नजर की डायन' के इन हॉट फोटो ने जीता फैंस का दिल

|



NEW DELHI: स्टार प्लस पर आने वाला धारावाहिक 'नजर' की विलियन  भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (डायन) उन सेलेब्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को तस्वीरें के ज़रिए अपनी अप्डेट्स देती रहती हैं। मोनालिसा की फैन फोलोइंग इतनी ज़बरदस्त है कि तस्वीर पोस्ट होते ही लाखों लाइक्स और कमेंट्स कुछ ही देर में आ जाते हैं। 

 

 

फैन्स उनकी तस्वीरों की जमकर तारीफ करते हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर कीं। ज़ाहिर है इन तस्वीरों में मोनालीसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कुछ तस्वीरों में मोनालिसा ने पिंक रंग का लहंगा पहना है। इसके साथ मैचिंग ब्लाउज़ और दुपट्टे है। इसके साथ मोनालिसा ने जूलरी में सिर्फ मांगटीके को स्टाइल किया और अपने बालों को कर्ल किया। इस सिंपल लुक में मोनालिसा ने अपने सभी फैन्स का दिल जीत लिया है। 

 

 

आपको बता दें कि मोनालिसा की यह तस्वीरें करवा चौथ पर पति विक्रांत के साथ की हैं। एक फोटो में वो विक्रांत के साथ बैठी नज़र आ रही हैं। मोनालिसा ने जहां पिंक रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है। वहीं विक्रांत कैजुअल लुक में नज़र आए। मोनालिसा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी करवा चौथ बेबी। मेरे हर वक्त पर मेरे साथ खड़े रहने के लिए थैंक्यू। लव यू हमेशा।  

इसके बाद उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं पता है कि मैं कहां जा रही हूं... लेकिन मैं अपने रास्ते में हूं...।' इस फोटो में मोनालिसा ने स्काई ब्लू मिडी में नज़र आ रही हैं। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

अन्य खबरें