VIDEO: परसों मां की गोद में सोएगा मेरे भाई, सामान बांध- प्रवासी मजदूर से बोले सोनू सूद

मनोरंजन | 4 साल पहले | Testing

Tricity Today | सोनू सूद



देशभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों की परेशानी और भी बढ़ती जा रही है। 22 मार्च से लेकर अब तक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। बल्कि संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में लॉकडाउन की भी तारीख भी बढ़ती जा रही है।

कुछ लोग इस समय अपने गांव से बाहर शहद में फंसे हुए हैं। जो पैदल चलकर अपने घर वापस जा रहे हैं। ऐसे में अभी तक हजारों मजदूर सड़क दुर्घटना का शिकार भी हो चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस मामले पर काफी दयालुता दिखाई है। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए स्पेशल बस चलवाई है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद घर जाने वाले मजदूरों की मदद कर उन्हें घर पहुंचाया है। बता दे सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए किसी मजदूर ने लिखा है कि हम 16 दिन से पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन हमें कोई मदद नहीं हुई है। ऐसे में हम क्या कर सकते हैं। 

Wish u a happy journey bhai ❣️ बोला था ना कल माँ के हाथ का खाना खाओगे। बिहार पहुँच कर सबको सलाम कहना। https://t.co/eGhdAXYtlW

— sonu sood (@SonuSood) May 23, 2020

 

मजदूर के ट्वीट पर ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने कहा है कि भाई तुम अब पुलिस थाने के चक्कर काटना बंद कर दो और दो दिन में तुम अपने घर का पानी पियोगे। बस हमें अपनी डिटेल भेज दो। बिहार के इस मजदूर ने ट्वीट करने के बाद एक और व्यक्ति ने सोनू सूद से यह कहा है कि सर हमें ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो। हम वहां से पैदल अपने घर चले जाएंगे। तो ऐसे में सोनू सूद ने इस व्यक्ति के ट्वीट को ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाई तुम पैदल क्यों जाओगे और उसका नंबर मांगा है।

फँसे हुए थे.........अब नहीं। चल डिटेल्ज़ भेज❣️ https://t.co/8nMH2oP4bG

— sonu sood (@SonuSood) May 23, 2020

बता दें कि एक्टर सोनू सूद ने बहुत से मजदूरों की मदद की है और उनको उनके घर तक पहुंचाया भी है और लोगों ने ट्वीट कर कर सोनू सूद का धन्यवाद भी किया है और उन्हें बहुत कमेंट भी मिली है।
 

परसों माँ की गोद mein सोएगा मेरे भई। सामान बांध। ❣️ https://t.co/tKD68JLUK2

— sonu sood (@SonuSood) May 23, 2020

 

सौगंध मुझे इस मिट्टी की,
मैं देश नहीं झुकने दूंगा..!
Jai Hind🇮🇳🙏
A biggest salute for Real life hero @SonuSood 👇 pic.twitter.com/fUUM3Yu5CG

— Om Srivastav (@Omsrivastav1122) May 23, 2020

अन्य खबरें