ग्रेटर नोएडा वेस्ट: पुलिस ने 10 घंटे में बच्चा ढूंढकर परिजनों को सौंपा, परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं

Google Image | पुलिस ने 10 घंटे में बच्चा ढूंढकर परिजनों को सौंपा



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर से लापता हुए एक किशोर को पुलिस ने 10 घंटे की कड़ी मशक्कत से ढूंढ निकाला। लड़का तिगरी गोल चक्कर से बरामद कर लिया गया है। उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

बिसरख के थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार को गांव हैबतपुर निवासी सोनू ने अपने 15 वर्षीय पुत्र यश के गुमशुदा होने का मुकदमा पंजीकृत कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस की टीम यश की तलाश में जुट गई थी। बच्चे का फोटो और पूरी जानकारी जिलेभर के व्हाट्सएप ग्रुप पर सर्कुलेट की गई। जिले के सभी थानों के व्हाट्सएप ग्रुप को सूचना भेजी गई। ग्रेटर नोएडा वेस्ट, नोएडा और दादरी देहात के तमाम इलाकों में सोशल मीडिया पर बच्चे के गुमशुदा होने की सूचना प्रसारित की गई थी।

उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के 10 घंटे बाद सूचना मिली कि तिगरी चौराहे पर एक किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा है।‌ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किशोर को अपनी अभिरक्षा में ले लिया। बालक ने पुलिस को बताया कि वह घरवालों की डांट से क्षुब्ध होकर अपने घर से निकल गया था। बालक को सकुशल बरामद करने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। बच्चे को सकुशल देखकर परिजनों ने पुलिस की प्रशंसा की है।

अन्य खबरें