फीस मांग के विरोध में पेरेंट्स ने एक दिन में किये 20 हजार ट्वीट

Tricity Today | फीस मांग के विरोध में पेरेंट्स ने एक दिन में किये 20 हजार ट्वीट



ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन द्वारा लॉकडाउन में फ़ीस माफ़ी की मांग को लेकर चलाए जा रहे ट्विटर अभियान के सातवें चरण में किए गए ट्वीट में आज #NoSchoolNoFee 11.5k के साथ #NoSchoolTillCovid19 का उपयोग किया गया। जिसमें 9.5k ट्वीट किए गए शाम 4 बजे तक है। 

ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हिमांशु खन्ना ने बताया कि एक ओर स्कूल ऑन लाईन क्लास के नाम पर पेरेंट्स से फ़ीस की मांग कर रहे है। वही दुसरी ओर जुलाई में स्कूल खोले जाने की सुगबुगाहट हो रही है।
हिमांशु ने बताया कि संक्रमण के कारण सरकार द्वारा स्कूलों को उस समय बन्द करने का निर्णय लिया गया था। जिस समय संक्रमितों की संख्या सैकड़ो में भी नही थी।जोकि आज ढाई लाख के पार है। प्रतिदिन हजारों की संख्या में संक्रमित पाए जा रहे है। ऐसे में स्कूलो को खोले जाने का विचार पूर्णतः गलत है।

उन्होंने कहा कि हमारी एसोसिएशन ने ऑन लाईन सर्वे भी कराया है। जिसमें बहुसंख्यक अभिभावक वर्तमान परिस्थिति में अपने बच्चों को स्कूल भेजने के पक्ष में नही है। उन्होंने कहा कि मोबाइल, लैपटॉप के बजाए सरकार को जल्द से जल्द टीवी के माध्यम से ऑन लाईन क्लास संचालन की व्यवस्थता करनी चाहिए। जिससे मोबाइल या लैपटॉप के दुष्प्रभाव बच्चों पर न पड़े।

अन्य खबरें