वैशाली, वसुंधरा और डीएलएफ के लोग हुए गंदे पानी से परेशान, प्राधिकरण नहीं सुन रहा कोई सुनवाई

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



गाजियाबाद के ट्रांस हिण्डन क्षेत्र में लोगों को गंदे पानी की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। आरोप है कि दिन में सिर्फ एक समय ही पानी की सप्लाई होती है। उसमें भी पानी काफी गंदा आता है। शालीमार गार्डन, वैशाली और वसुंधरा के लोग कई बार शिकायत दर्ज करा चुके हैं। लेकिन कोई समाधान नहीं मिल रहा है। इससे लोगों पर आर्थिक बोझ पड़ रहा है। लगातार लापरवाही होने पर लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है।  

वैशाली सेक्टर-2 डी में रहने वाले बृजपाल रावत का कहना है कि सेक्टर-2डी वैशाली में सिर्फआधे घंटे पानी सप्लाई होती है। जबकि ज्यादातर समय पानी इतना गंदा आता है कि उसे पीना तो दूर किसी जरूरी काम में इस्तेमाल भी नहीं कर सकते। सुबह-सुबह मोटर चलाने के बाद टंकी खोलते ही पूरे घर में सीवर की बदबू फैल जाती है। 

इसी तरह शालीमार गार्डन और डीएलएफ में महज दस से 15 मिनट पानी की सप्लाई होने से लोग परेशान हैं। तमाम लोग पानी न भर पाने की वजह से बोतलबंद पानी खरीदते हैं। इससे उन पर आर्थिक बोझ पड़ता है। वसुंधरा सेक्टर-1 में कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि एलआईजी में मोटर चलाते ही गंदाजल आता है। कुछ समय बाद साफ पानी मिलता है तो अचानक सप्लाई बंद हो जाती है या फिर बिजली कट हो जाती है। लोगों ने समाधान के लिए जल निगम में शिकायत की हुई है।  

अन्य खबरें