मुजफ्फरनगर में जयंत चौधरी की अपील पर उमड़ा हुजूम, 6 जिलों की पुलिस भेजी गई

Tricity Today | मुजफ्फरनगर में जयंत चौधरी की अपील पर उमड़ा हुजूम



उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर आज महापंचायत और महारैली है। यह रैली उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस के खिलाफ है। मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान में यह महापंचायत और महारैली है। आपको याद होगा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में पुलिस ने राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज कर दी थी। इसके विरोध में ही यह विशाल महापंचायत और महारैली आयोजित हुई है। 

इस महापंचायत में अभी तक 20 हजार से ज्यादा लोग एकत्रित हुए है। पुलिस और प्रशासन ने जीआईसी मैदान में ड्रोन के माध्यम से निगरानी कर रही है। इस महापंचायत में  इस महापंचायत और रैली में काफी दिग्गज नेता शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि इस महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना ने भी समर्थन दिया है। इस महापंचायत को दिल्ली में सपा के दिग्गज नेता धर्मेंद्र यादव, हरियाणा के विधायक अभय सिंह चौटाला, राजस्थान विधानसभा के डिप्टी स्पीकर आफताब, कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद दीपेंद्र हुड्डा आदि सैकड़ों दिक्कत नेता शामिल है। 

डीएम सेल्वा कुमारी ने कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। ऐसा करने का प्रयास किया तो सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं टकराव को देखते हुए पुलिस ने भी तैयारी की है। भीड़ की आशंका के चलते छह जनपदों की पुलिस टीम के साथ गाजियाबाद और बुलंदशहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी तैनात रहेंगे। 

एसपी क्राइम दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार को रालोद की महारैली को लेकर पूरी तैयारी है। 10 पीएसी कंपनी के साथ बुलंदशहर, गाजियाबाद, शामली, बागपत, मेरठ और सहारनपुर से फोर्स बुलाई गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ गाजियाबाद और बुलंदशहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को रहेंगे।
 

अन्य खबरें