शाहरुख खान बनना चाहता था मॉडल, बन गया गोलीबाज

Tricity Today | Shahrukh Khan



दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 24 फरवरी को 8 राउंड फायरिंग और पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजीत सिंगला ने कहा है कि शाहरुख को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

अजीत सिंगला ने कहा कि, मुंगेर का पिस्टल है, शाहरुख अपने घर में जुर्राब की फैक्ट्री चलाता है। उसका एक साथी उसके घर में ही काम करता था, उसी से पिस्टल लिया था। उन्होंने कहा कि शाहरुख का कहना है कि जब प्रदर्शन चल रहे थे और पत्थरबाजी हो रही थी तभी वह तैश में आ गया और खुद को गोली चलाने से रोक नहीं पाया। 

क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि फायरिंग की घटना के बाद वह दिल्ली में ही कुछ दिनों तक रुका रहा, फिर वह पंजाब गया। पंजाब से शाहरुख ने बरेली का रुख किया फिर शामली पहुंचा। शाहरुख ने दो साल पहले एक दोस्त से पिस्टल खरीदी थी। 

उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है लेकिन उसके पिता का आपराधिक इतिहास रहा है। शाहरुख का दावा है कि उसने तीन राउंड फायरिंग की थी। शाहरुख को शामली के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। शाहरुख ने पुलिस से बताया कि वह गुस्से में था इसलिए खुद को फायरिंग करने से रोक नहीं था। वह मॉडलिंग का शौक रखता है और वह टिकटॉक का वीडियो बनाता है। 

अन्य खबरें