BIG BREAKING : नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, घूमने आए लोग सहमे, Video Viral

नोएडा | 3 महीना पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग



Noida News : नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा सेक्टर-24 के कोतवाली क्षेत्र में स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार की दोपहर करीब 12:15 बजे आग लग गई। इस घटना के वक्त काफी लोग मॉल में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि पहले एक दुकान में आग लगी और फिर वह बढ़ने लगी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम और फायर विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं।
कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि अचानक लॉजिक्स मॉल में स्थित एक दुकान में धमाका हुआ और आग लग गई। यह घटना तब हुई, जब मॉल में काफी लोग खरीदारी कर रहे थे। धुआं तेजी से फैलने के कारण मॉल में मौजूद लोग डर के कारण बाहर की तरफ भागने लगे। सूचना मिलते ही फायर विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां तैनात की गईं। फायरमैन और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर आग पर काबू पा रहे है। 

अभी तक लाखों रुपये का सामान जला
आग लगने की वजह से मॉल में भारी नुकसान हुआ है। दुकान का सामान जलकर राख हो गया और धुआं फैलने से मॉल की अन्य दुकानों में भी नुकसान हुआ है। आग लगने की सटीक वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्राथमिक जांच में शॉर्ट सर्किट को आग लगने का कारण माना जा रहा है। पुलिस के द्वारा हादसे वाले स्थान के आसपास को खाली करवाया जा रहा है।

अन्य खबरें