नोएडा में लिव-इन पार्टनर ने किया सुसाइड : प्रेमी ने लगाई फांसी और प्रेमिका ने खाया जहर, जानिए किस वजह से मौत तक पहुंची बात

नोएडा | 16 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | symbolic image



Noida News : नोएडा में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। शहर के सेक्टर 66 मामूरा स्थित एक पीजी में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक-युवती ने सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या का चौंका देने वाला कारण सामने आया है। 

यह है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक बलिया के रहने वाले 24 वर्षीय नीरज वर्मा और मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हेड़ा गांव की रहने वाली 23 वर्षीय अखिल चौहान सेक्टर 66 मामूरा गांव में किराए के मकान में रहते थे। लड़की एक कॉल सेंटर में काम करती थी। शनिवार रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि लिव-इन में रहने वाले एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची थाना फेज 3 पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानिए मौत का कारण 
बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। पुलिस जांच में अभी तक विवाद का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने दोनों के मोबाइल और अन्य सामान को जांच के लिए कब्जे में लिया है। पुलिस ने विवाद बढ़ने पर आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है। 

जानिए पहले किसने किया सुसाइड 
पुलिस ने आशंका जताई है कि पहले युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की होगी। इसके बाद युवक का शव देखकर युवती ने जहरीला पदार्थ खाया, जिससे कुछ देर बाद तड़प-तड़प कर उसकी भी मौत हो गई। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पुलिस जांच में घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं मिला है। परिजनों ने भी कोई शिकायत नहीं दी है। पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है। अगर आगे की कोई शिकायत मिलती है तो जांच की जाएगी।

अन्य खबरें