गौतमबुद्ध नगर चुनाव : भारतीय परिवार पार्टी के उम्मीदवार ने जनता से मांगे वोट, बोले- जीतने के बाद सभी समस्याएं होंगी हाल

नोएडा | 14 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | प्रेस वार्ता



Noida News : नोएडा मीडिया क्लब में अखिल भारतीय परिवार पार्टी के गौतमबुद्ध नगर से उम्मीदवार एडवोकेट मनीष द्विवेदी ने प्रेस वार्ता आयोजित की। इस दौरान उम्मीदवार मनीष द्विवेदी ने क्षेत्र के तमाम मुद्दों को प्रमुखता से उठाया। उन्होंने जनता से चुनाव जीतने अपील की, उन्हें चुनाव जीतने के बाद सभी समस्याओं का समाधान करने का वादा किया है।

चुनाव चिन्ह 'केतली'
उन्होंने मीडिया से आए पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, "सबसे पहले तो मीडिया से आए हुए सभी बंधुओं को मेरा सादर नमस्कार कि आप इतने कम समय के बुलावे पर भी यहां उपस्थित हो गए, इसके लिए आपका धन्यवाद।" आगे बोलते हुए द्विवेदी ने कहा, "साथियों, जैसा कि आप सभी जानते हैं, मेरा नाम एडवोकेट मनीष द्विवेदी है। मैं अखिल भारतीय परिवार पार्टी के सांसद प्रत्याशी के रूप में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं। मेरा चुनाव चिन्ह 'केतली' है। क्षेत्र के लोग मुझे वोट देकर विजय बनाएं।"

बुनियादी सुविधाओं को प्राथमिकता देंगे : उम्मीदवार 
इस प्रेस वार्ता में उन्होंने अपनी पार्टी के लिए वोट मांगते हुए क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि अगर वे सांसद बन गए तो शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क और मेट्रो जैसी बुनियादी सुविधाओं को प्राथमिकता देंगे। सत्ता दल ने केवल जनता को लूटने का काम किया है। उनकी पार्टी देश के अधिकतर सीटों पर चुनाव लड़ रही है। अधिकतर सीटों पर पार्टी भारी मतों से विजय होगी।

अन्य खबरें