BIG BREAKING : नोएडा में कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

नोएडा | 2 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | BIG BREAKING



Noida News : थाना सेक्टर -24 क्षेत्र के सेक्टर -11 में रविवार देर रात ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल युवक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 


तीन की मौके पर और एक की अस्पताल में मौत
पुलिस के मुताबिक घटना 30 सितंबर की रात 2 बजे की है। घटना के समय एक कार में पांच युवक दिल्ली से खाना खाने नोएडा आए थे। नोएडा से वापस जाते समय सेक्टर -11 एच ब्लॉक रेड लाइट के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार में टक्कर मार दी। घटना में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। जबकि घायल की पहचान उत्तम के रूप में हुई है। चारों मृतक और घायल उत्तम न्यू कोंडली दिल्ली के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है की घटना के समय हिमांशु उर्फ बिट्टू कार चला रहा था।वही, घटना के बाद से ही मृतकों के परिवार में चीख- पुकार मची हुई है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घायल उत्तम की हालत खतरे से बाहर है। उसकी शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अन्य खबरें