नोएडा में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला : मामा ने नाबालिग भांजी के साथ की अश्लील हरकत, मां ने पहुंच बचाई जान

नोएडा | 1 साल पहले | Lalit Pandit

Google Image | Symbolic Image



Noida : शहर के अगाहपुर गांव से रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक खबर सामने आई है। अगाहपुर गांव में मामा ने नाबालिग भांजी के साथ अश्लील हरकत कर इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है। रविवार को बच्ची के माता पिता की अनुपस्थिति में सगे मामा ने साढ़े 5 वर्षीय भांजी के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। बच्ची की मां की शिकायत पर सेक्टर 49 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला  
अगाहपुर गांव निवासी एक महिला ने थाना 49 पुलिस को बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दी है। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह अपनी नौकरी के चलते घर से बाहर थी। उसके दो बच्चे 7 वर्षीय बेटा व साढ़े 5 वर्षीय बेटी घर पर थे तभी बच्चों के मामा ने घर पर आकर साढ़े 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। उसी दौरान शिकायतकर्ता के अचानक घर पर पहुंचने के चलते आरोपी मामा रफूचक्कर हो गया था। बच्ची ने मामा की करतूत अपनी मां को बताई तो मां ने इस संबंध में सेक्टर 49 पुलिस से शिकायत की है।

थाना प्रभारी सेक्टर 49 संदीप चौधरी ने बताया कि साढ़े पांच वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की शिकायत प्राप्त हुई है। दोनो परिवार एक ही घर में ऊपर नीचे रहते है। मामा ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है जिसके संबंध में आईपीसी की धारा 354 व पॉक्सो अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें