यूपी कबड्डी लीग में लोगों का दिखा जमावड़ा : नोएडा निंजा ने मैच जीत कर बिखेरी खुशियां, देखिए शहर के इन उभरते सितारों को

नोएडा | 3 महीना पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | खिलाड़ियों को एक-एक अंक के लिए करनी पड़ी कड़ी मेहनत



Noida News : उत्तर प्रदेश कबड्डी लीग (यूपीकेएल) का आगाज गुरुवार से नोएडा स्टेडियम में शुरू हो गया है। यह लीग 25 जुलाई तक चलेगी और सभी मैच नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं, ​रविवार को खेले गए मैच में नोएडा ने गंगा को सात अंकों के अंतर से हराकर पूरे अंक बटोरे। सेक्टर-21ए स्थित इंडोर स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में संगम चैलेंजर्स ने काशी किंग्स को हराया।

कब और कहां देखने को मिलेगा कबड्डी का महाखेल
उत्तर प्रदेश कबड्डी लीग का आगाज 11 जुलाई से हो गया है। लीग के सभी मैच शाम 5 बजे से शुरु होंगे। यूपीकेएल के सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के  सोनी टेन 3 पर होगा। यूपीकेएल के मैच ऑनलाइन फैनकोड पर भी देखे जा सकते हैं। इसके अलावा सभी लोगों की स्टेडियम में एंट्री फ्री होगी। नोएडा या दिल्ली में रहने वालों को मैच लाइव देखना का सुनहरा मौका भी मिलेगा।

नोएडा निंजा ने दिखाया अपना दम
नोएडा निंजा और गंगा के बीच कांटे की टक्कर रही। खिलाड़ियों को एक-एक अंक के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। आखिरकार नोएडा ने यह मैच 35-28 से जीत लिया। दूसरे मैच में संगम ने काशी को 34-23 से हराया। मध्यांतर से पहले दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई, लेकिन दूसरे हाफ में संगम ने बढ़त बनाते हुए 11 अंकों के अंतर से जीत हासिल की। ​​प्रत्येक टीम लीग के 13-13 मैच खेलेगी। इसमें प्राप्त अंकों के आधार पर सर्वश्रेष्ठ चार टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। इसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेले जाएंगे।

अन्य खबरें