नोएडा पुलिस आप विधायक को पकड़ने में नाकाम : 10 दिन बाद भी MLA और उसके बेटे अनस का नहीं लगा पाई सुराग

नोएडा | 4 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | विधायक अमानतुल्ला खान



Noida News : आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे अनस खान को नोएडा पुलिस पिछले करीब 10 दिन से खोज रही है। दावा है कि पुलिस की कई टीमें दोनों बाप-बेटे की तलाश में जुटी हैं। लेकिन अभी तक दोनों को पकड़ा नहीं जा सका। दावा किया गया है कि गुरुवार सुबह भी पुलिस की तीन टीमों ने दिल्ली में आप एमएलए और उसके बेटे की तलाश में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी है। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगने पर खाली हाथ लौट आई। 

विधायक के घर पहुंचकर फोटो खिंचवा रही पुलिस 
आप विधायक और उसके बेटे की गिरफ्तारी को लेकर नोएडा पुलिस पर लगातार दबाव बन रहा है। पुलिस के आला अधिकारी घटना की शुरूआत से अभी तक सिर्फ लगातार दबिश की बात कर रहे हैं। मीडिया के दबाव से बचने के लिए पुलिस टीम विधायक के घर पहुंचकर फोटो खींचकर उसे मीडिया ग्रुप में शेयर कर रही है। जिससे की मीडिया के दबाव हल्का किया जा सके। 

पुलिस अधिकारियों का दावा- दबिश जारी 
पुलिस के आला अधिकारी दावा करते हैं कि घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें आप विधायक और उसके बेटे अनस की तलाश में जुटी हैं। दिल्ली में जहां से सूचना मिल रही है वहां दबिश दी जा रही है। आप विधायक की गिरफ्तारी को लेकर लगातार पुलिस पर दबाव बन रहा है। लेकिन पुलिस अभी तक आप विधायक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 

पंजाब और हरियाणा में कर रहा चुनाव प्रचार 
सूत्रों से पता चला है कि आप विधायक अमानतुल्ला खान अपनी पार्टी के लिए हरियाणा और पंजाब में चुनाव प्रचार कर रहे हैं । लेकिन अब वह प्रचार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कर रहे हैं। दरअसल, घटना के बाद ट्राइसिटी टूडे ने खबर लिखी थी कि आप विधायक सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। जिसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया हैंडल को खंगालना शुरू किया था। जिसके बाद से आप विधायक ने प्रचार की फोटो शेयर करना बंद कर दिया है। 

यह है पूरा मामला 
सेक्टर 95 पेट्रोल पंप पर मारपीट और धमकाने के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। इस मामले में अभी तक पुलिस आप विधायक के मैनेजर को ही गिरफ्तार कर पाई है। जबकि विधायक और उसका बेटा अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

अन्य खबरें