गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : भंगेल मार्केट में गाड़ी से जब्त किया कैश, आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर नोएडा पुलिस की नजर

नोएडा | 1 महीना पहले | Jyoti Karki

Goolge Image | Symbolic Image



Noida News : गौतमबुद्ध नगर में निष्पक्ष, स्वतंत्र, पारदर्शिता और शांतिपूर्ण ढंग से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) कराने के चलते अधिकारी लगातार नजर बनाए हुए है। ऐसे में नोएडा में कैश पकड़ने का सिलसिला अभी भी जारी है। ऐसे में अब पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह (Laxmi Singh) के निर्देशानुसार चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान आज फेस-2 थाना क्षेत्र के भंगेल मार्केट में एक ब्रेजा गाड़ी से 3 लाख रुपये बरामद किये है। 
गाड़ी में रखे कैश को किया जब्त
मिली जानकारी के मुताबिक, फेस-2 थाना क्षेत्र के भंगेल मार्केट में पीले रंग की ब्रेजा कार संदिग्ध पायी गयी जब उसे चेक किया तो उसमें से 3 लाख रुपये पाए गए। कार दिल्ली के नंबर प्लेट की थी। पूछताछ की गयी तो गाड़ी के मालिक ने बताया कि वह जनकपुरी दिल्ली का रहने वाला है। जब उससे पैसों के बारे में पूछा गया तो वह कुछ बता नहीं पा रहा था। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी में रखे कैश को जब्त कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है। 

उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई 
गौतमबुद्ध नगर जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह दोनों ही निष्पक्ष चुनाव कराने को लेकर तैयारी में लगे हुए हैं। अधिकारियों को कहना है कि जो भी आचार संहिता का उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

अन्य खबरें