सहारनपुर में सास-बहू में खूनी टकराव : 8 माह की गर्भवती के सिर में दे मारा सिलबट्टा, मौत

Tricity Today | मृतिका



Saharanpur News : पश्चिमी यूपी के सहारनपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक परिवार में मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। सास-बहू के बीच हुई इस तकरार में सास ने आठ माह की गर्भवती बहू के सिर पर सिलबट्टे दे मारा। जिससे महिला वहीं बेहोश होकर गिर गई। बहू की गंभीर हालत देख परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गये। अस्पताल में इलाज के दौरान बहू की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मेरठ में इलाज के दौरान मौत
मृतक स्वाति के परिजन छपार क्षेत्र के रहने वाले हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़ साल पहले स्वाति का विवाह बड़गांव क्षेत्र के जडौदापांडा गांव निवासी हरिओम पुत्र बिरनेश से हुआ था। स्वाति आठ माह की गर्भवती थी।  स्वाति का किसी बात को लेकर अपनी सास से विवाद हो गया। इस बहस के दौरान गुस्साई सास ने घर में रखे सिलबट्टे से स्वाति पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गई। स्वाति की गंभीर हालत देखकर परिजन स्वाति को मेरठ के एक हायर सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

सिर पर चोट लगने से हुई मौत
इंस्पेक्टर बड़गांव विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि सिलबट्टे से सिर पर हमला करने की वजह से स्वाति की मौत हुई है। बड़गांव पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतका के पंचनामे और पोस्टमार्टम की कार्रवाई मेरठ में ही की जा रही है। मृतक के परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें