सहारनपुर से बड़ी खबर : 10 रुपए देकर महिला की गोद से छीना 7 माह का बच्चा, Video Viral

Tricity Today | महिला की गोद से छीना 7 माह का बच्चा



Saharanpur : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पॉश ऐरिया मिशन कम्पाउंड में एक महिला की गोद से युवक उसका सात माह का बच्चा छीनकर फरार हो गया। महिला ने शोर मचाया और उसका पीछा भी किया, लेकिन युवक कार में बैठकर भागने में कामयाब रहा। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 
हीना के साथ ऐसे हुआ पूरा हादसा
ये मामला सदर बाजार क्षेत्र के खेमका सदन के पास का है। जानकारी के अनुनार हिना नाम की महिला एक मकान के बाहर बैठी थी। इस दौरान रात करीब 12:00 बजे एक शख्स महिला के पास आया। हीना ने युवक से भूख का हवाला देते हुए कुछ रुपये मांगे। युवक ने पहले महिला को मदद के नाम पर दस रुपये दिए। फिर युवक ने हिना को काफी देर तक अपनी बातों में उलझाए रखा। इसके बाद मौका देखते ही युवक ने पहले हिना की आंखों में मिट्ठी झोकी, फिर उसकी गोद से सात महीने का बच्चा छीन कर भाग गया।

पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी
महिला ने उसका पीछा किया, लेकिन युवक महिला की पकड़ में नहीं आया। युवक पहले तो कुछ दूरी तक पैदल। भागा फिर गाड़ी में बैठकर वहा से फरार हो गया। सूचना लगने पर कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

सहारनपुर से दीपक अरोड़ा की रिपोर्ट

अन्य खबरें