यूपी में एक मामला ऐसा भी : पहले दिया तीन तलाक, फिर भाई से करवाया हलाला, पीड़िता ने रो-रोकर सुनाई आपबीती

Google Photo | Symbolic Photo



Uttar Pradesh News : मुज़फ्फरनगर से तीन तलाक और हलाला का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस जांच शुरू कर चुकी है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने कुवैत से फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया था और उसे छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपने मायके में रह रही थी, लेकिन करीब तीन महीने पहले जब उसका पति विदेश से लौटा तो उसने एक अन्य शर्त रखी। उसने कहा कि वह तभी उसे वापस अपने साथ रख सकता है जब वह उसके मामा के बेटे से हलाला करेगी। 

जबरदस्ती करवाया हलाला
पीड़िता के मुताबिक, उसके पति और ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाया, उसे मजबूरन अपने मामा के बेटे से हलाला करवाया गया। इसके बावजूद ससुरालवाले उसे घर नहीं लाए और उसे निकाल दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके तीन बच्चे अलग-अलग जगहों पर रह रहे हैं। उसका एक बेटा उसके पास आ गया है, जबकि एक बेटा और एक बेटी अभी भी ससुरालवालों के पास हैं।

सख्त एक्शन की जरूरत
ये पूरा मामला बेहद ही दर्दनाक और शर्मनाक है। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस भी इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर चुकी है। हालांकि, ऐसे मामलों को रोकने के लिए सख्त कानूनों की आवश्यकता है।

अन्य खबरें