मिर्जापुर में दिनदहाड़े डकैती :  कैश वैन रुकते ही ताबतोड़ फायरिंग, गार्ड की हत्या कर 22 लाख लूटे 

Tricity Today | मिर्जापुर में दिनदहाड़े डकैती



Mirzapur :  कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर स्थित एक्सिस बैंक के सामने मंगलवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन के गार्ड समेत चार लोगों को गोली मारकर 22 लाख रुपये लूट लिए। घटना में गार्ड जय कुमार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो कैशियर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, बदमाशों ने वारदात को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई घटना से शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। कई थानों की फोर्स के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।
 
ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार
 बैंक कर्मचारियों के मुताबिक कैश वैन से कैशियर विंध्याचल स्थित बैंक से 22 लाख रुपये लेकर नगर स्थित एक्सिस बैंक आ रहे थे। बैंक के पास गाड़ी आकर रुकी तो पीछे से दो बाइक पर चार बदमाशों ने कैशियर रजनीश मौर्य, अखिलेश कुमार, गार्ड जयकुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और गाड़ी में रखे बाक्स, जिसमें 22 लाख रुपये थे उसे लेकर भागने लगे। इसी दौरान वहां मौजूद बाइक सवार बहादुर गौड़ निवासी बघरा, विंध्याचल ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। इसके बाद बदमाश 22 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। कैशियर रजनीश मौर्य और अखिलेश की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

बदमाशों ने पहन रखे थे हेलमेट
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी कैश से भरा बॉक्स बैंक से लाकर वैन में लाकर रख रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार लोग वैन के पास पहुंचे। सभी ने हेलमेट लगा रखा था। बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों के दोनों हाथों में असलहा था। बाइक रुकते ही चारों उतरे और हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी। गोली लगते ही गार्ड जमीन पर गिर गया। गार्ड को गोली मारते देख कैश वैन का ड्राइवर छिपने की कोशिश करने लगा। वैन में रखे कैश से भरे बॉक्स को एक बदमाश ने उठा लिया। उसके बाद सभी बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। यह सब कुछ इतना जल्दी हुआ, कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आया।

अन्य खबरें