यूपी में एक मामला ऐसा भी : तीन बच्चों की मां अपने पति से बोली- सुनो जी! मेरा प्रेमी भी साथ रहेगा, मना किया तो बिजली के खंबे पर चढ़ गई, Video

Tricity Today | तीन बच्चों की मां प्रेमी के लिए खम्बे पर चढ़ी



Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर तीन बच्चों की मां को एक व्यक्ति से प्रेम हो गया। उसके बाद तीन बच्चों की मां ने अपने पति से कहा कि मुझे प्रेमी भी अपने घर में चाहिए। महिला की मांग थी कि पति के साथ प्रेमी भी उसी घर में रहे, लेकिन इस पर पति ने इनकार कर दिया। जिस बात से नाराज होकर महिला बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो रहा है जो इस समय पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।
कैसे शुरू हुआ ड्रामा
यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्थित पिपराइच थाना क्षेत्र का है, जहां पर तीन बच्चों की मां को एक व्यक्ति से प्यार हो गया। महिला की उम्र करीब 34 साल है। जबकि महिला के पति की उम्र 35 साल है। जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय महिला अपने पति से कहने लगी कि उसको एक व्यक्ति से प्यार हो गया है और वह अपने प्रेमी को भी अपने घर में रखना चाहती है। इस बात पर महिला का पति क्रोधित हो गया और उसने मना कर दिया। इस बात पर महिला नाराज हो गई और हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया।

जा सकती थी जान

अपने पति की जुबान से ना सुनने के बाद महिला घर से भाग गई और सीधे बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। उसके बाद सुसाइड का प्रयास किया। हालांकि, मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और महिला को नीचे उतर गया। राहत की बात यह है कि घटना के दौरान बिजली के खंभे पर करंट नहीं आया हुआ था। बिजली के खंभे पर 11,000  केवी की लाइन जा रही है। महिला को समझाकर नीचे उतर तो लिया गया, लेकिन अब इसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो रहा है।

अन्य खबरें