Firozabad News : नीतीश के समर्थन में आए राम गोपाल यादव, कहा- बयान में कुछ भी गलत नहीं

Google Image | राम गोपाल यादव



Firozabad News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में दिए अश्लील बयान का सपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने समर्थन किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में आए समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि नीतीश कुमार का बयान महिला शिक्षा पर था, इसे बेवजह तूल दिया जा रहा है।

मुख्य मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है बीजेपी
शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला खेड़ा में सपा नेता के आवास पर निजी कार्यक्रम में आए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने कुछ भी गलत नहीं कहा था। फिर भी उन्होंने माफी मांग ली है। उनकी बात का गलत अर्थ लगाया गया था। वह महिलाओं की शिक्षा पर बोल रहे थे। राम गोपाल यादव ने कहा कि फिलहाल देश के पांच राज्यों में चुनाव चल रहे हैं। इसके तुरंत बाद आम चुनाव होने हैं। इसलिए भाजपा ऐसे मामलों को सामने लाकर मुख्य मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। राम गोपाल यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का कहने का अर्थ यह था कि पढ़ी लिखी लड़कियां समझदार होती हैं। वह चीजें मैनेज कर लेती हैं। लेकिन, अशिक्षित महिलाएं ऐसा नहीं कर पाती हैं। नीतीश कुमार ने इसी बात को कहा था। 

भाजपा को मिलेगी करारी हार
समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी साल 2024 में देश में होने वाले आम चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है। फिलहाल जिन पांच राज्यों मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, वहां बीजेपी को करारी हार मिलेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भी भाजपा की लुटिया डूब जाएगी।

अन्य खबरें