UP T20 league 2024 : रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी से मचाया धमाल, नोएडा सुपरकिंग्स को चखाया हार का मजा

Google Images | रिंकू सिंह



Lucknow/Noida News : यूपी टी-20 लीग में  मेरठ मावरिक्स और नोएडा सुपर किंग्स के बीच एक रोमांचिक मुकाबला हुआ। जिसमे भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की। उतार चढ़ाव भरे इस मैच में आखिरकार मेरठ ने बाजी मारी।

रिंकू सिंह का शानदार प्रदर्शन
बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने इस मुकाबले में न केवल ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया बल्कि गेंदबाजी करते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट भी अपने नाम किए। मेरठ और नोएडा दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने निराश किया और कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। मगर मेरठ के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी से अपनी टीम को विजेता बना दिया।


नोएडा को मिली हार
मेरठ मावरिक्स ने नोएडा सुपरकिंग्स पर 11 रन से रोमांचक जीत दर्ज करते हुए यूपी टी20 लीग में अपना अजेय अभियान जारी रखा। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेरठ ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 163 रन का स्कोर बनाया. जवाब में नोएडा सुपरकिंग्स की टीम 8 विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी और 11 रनों से मैंच गंवा दिया. नोएडा की ओर से माधव कौशिक ने 27 गेंदों पर 6 चौके और 1 छक्कों की मदद से 40 रन ठोके, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

रिंकू सिंह रहे जीत के हीरो
कांटे के इस मुकाबले में हरफनमौला प्रदर्शन करने के लिए मेरठ के कप्तान रिंकू सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया. उन्होंने महज 35 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ नाबाद 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, फिर गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी अपनी झोली में डाले।

अन्य खबरें