उत्तर प्रदेश : बीवी से परेशान होकर मां-बेटे ने खाया जहर, इलाज के दौरान पति की मौत, घंटों करती थी प्रेमी से फोन पर बात

Google Image | Symbolic Photo



Uttar Pradesh : सोनभद्र जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम को पत्नी से परेशान होकर मां-बेटे ने कीटनाशक पी लिया। दोनों को संदिग्ध हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान बेटे के मौत हो गई और मां जिंदगी की जंग लड रही है। मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमे उसने मौत की वजह अपनी पत्नी, साले और पत्नी के प्रेमी को बताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेजा है। 

एक साल से मायके में रहे रही थी बहू 
सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी 10 साल पहले घोरावल छेत्र में हुई थी। युवक के 3 बच्चे भी है। युवक के पिता ने बताया की पिछले एक साल से बेटे और बहु के बीच झगड़ा चल रहा था। बहु एक साल से अपने मायके में रह रही थी। बेटा कई बार उससे लेने के लिए भी गया था, लेकिन उसने आने से इंकार कर दिया। 

दो दिन पहले घर आयी थी पत्नी 
उन्होंने बताया की दो दिन पहले बहु आपने भाई और उसके साथियों के साथ घर आयी थी। बहु घर में रखे सोने-चांदी और कीमती सामन लेकर जाने लगी। बेटे ने इसका विरोध किया तो उन्होंने बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे बेटा आहात हो गया। वह अंदर ही अंदर घुटन महसूस करने लगा। उन्होंने बताया की शनिवार शाम को बेटे ने कीटनाशक पि लिया। बेटे की तबियत बिगड़ने पर घरवालों को इसका पता चला। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले गए। 

सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस 
बेटे की यह हालत मां पी देखी नहीं गई। जिसके थोड़ी देर बाद ही मां ने भी कीटनाशक पी लिया। मां को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गयी और मां की हालत नाजुक बनी हुई है। सुचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई। कोतवाली दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया की मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा था 
मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है की उसकी मौत की जिम्मेदार उसकी पत्नी, उसका प्रेमी और साला है। पत्नी से वह घर आने के लिए बोलता था, लेकिन वह मना कर देती थी। वह घंटो तक आपने प्रेमी के साथ फोन पर बाते करती रहती है। मृतक ने आपने सारी संपत्ति आपने छोटे भाई को देने के लिए बोला है और साथ ही आपने बेटे की परवरिश भी अपने भाई को करने के लिए बोला है। पुलिस ने ससुराल पक्ष के कुछ लोगो को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कररही है।

अन्य खबरें