अमरोहा में युवक ने बनवाया विधवा का फर्जी निकाहनामा : सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Google Image | Symbloic Image



Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है। यहां अकेली रह रही विधवा का फर्जी निकाहनामा तैयार कर युवक ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस से शिकायत करने पर गर्दन काटने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

क्या है पूरा मामला
मामला थाना बछरायूं क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। यहां रहने वाली महिला के पति की मौत तीन साल पहले हो चुकी है। बाद में सड़क हादसे में उसके इकलौते बेटे की मौत भी हो गई। विधवा मकान में अकेली रहती है। आरोप है कि मोहल्ले का ही नाजिम उस पर बुरी नजर रखता था। कई बार विधवा से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने डांट दिया। जिससे नाराज होकर नाजिम ने विधवा के नाम का फर्जी निकाहनामा बनवा लिया। जिस पर उसका अंगूठा लगाया हुआ दिखाया है। साथ ही गवाही के तौर पर नस्सी, मुस्तकम और सायमा के हस्ताक्षर दिखा दिए। तीनों गवाह के हस्ताक्षर भी फर्जी निकले। आरोपी ने फर्जी निकाहनामा को कस्बे में संचालित कई सोशल मीडिया ग्रुप पर वायरल कर दिया। 

क्या कहती है पुलिस
इस बाबत विधवा ने पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह से लिखित शिकायती की। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी नाजिम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें