गाड़ियों के मेले का चौथा दिन, वीकेंड पर टिकट लेने वालों की लगी लंबी लाइन, Video

Auto Expo 2023 : गाड़ियों के मेले का चौथा दिन, वीकेंड पर टिकट लेने वालों की लगी लंबी लाइन, Video

गाड़ियों के मेले का चौथा दिन, वीकेंड पर टिकट लेने वालों की लगी लंबी लाइन, Video

Tricity Today | वीकेंड पर टिकट लेने वालों की लगी लंबी लाइन

Greater Noida : आज ऑटो एक्सपो का चौथा दिन है। आज टिकट की कीमत ₹450 है। वीकेंड होने की वजह से टिकट लेने वालों की लंबी लाइन लगी हुई है। एक्सपो मार्ट के गेट नंबर दो और पांच पर टिकट बिक रहे हैं। दोनों स्थानों पर टिकट लेने वालों की काफी लंबी कतार लगी हुई है। वहीं, दूसरी ओर 12:00 बजे के बाद ऑटो एक्सपो में लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

आज एक लाख लोगों के आने का अनुमान
SIAM के अधिकारियों का मानना है कि आज वीकेंड पर यानी कि शनिवार को ऑटो एक्सपो में आने वाले लोगों की संख्या एक लाख तक पहुंच सकती है। लगातार भीड़ बढ़ने लगी है। इससे पहले शुक्रवार को एक्सपो मार्ट में करीब 70 हजार लोग आए थे। यह अनुमान SIAM ने लगाया है। बताया जा रहा है कि शनिवार से ज्यादा रविवार यानी कि कल भीड़ होगी। ऑटो एक्सपो 2023 में शनिवार और रविवार को टिकट की कीमत ₹450 होगी।

आज इन 4 गेट से हो रही एंट्री
आपको बता दें कि इस बार ऑटो एक्सपो में गेट नंबर 1,2,3 और 5 से एंट्री हो रही है। आपको सबसे ज्यादा भीड़ गेट नंबर 2 और गेट नंबर 3 पर मिल रही है। बताया जा रहा है कि आज शनिवार को ऑटो एक्सपो में बीते कल शुक्रवार से भी ज्यादा भीड़ होगी। इस बार ऑटो एक्सपो में कुल 82 गाड़ियों के ऊपर से पर्दा उठा है।

सपना चौधरी, अक्षय कुमार और वरुण धवन के आने की उम्मीद
बताया जा रहा है कि आज शनिवार को ऑटो एक्सपो में बॉलीवुड स्टार्स भी आ सकते हैं। ऑटो एक्सपो के पहले दिन शाहरुख खान आए थे और उन्होंने हुंडई कंपनी की एक गाड़ी को लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि इस बार ऑटो एक्सपो में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली और मशहूर डांसर सपना चौधरी भी आ सकती हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और वरुण धवन की आने की भी जानकारी मिली है। पता चला है कि मारुति सुजुकी के हॉल में वरुण धवन रविवार को आएंगे। इसके अलावा टाटा के हॉल में अक्षय कुमार भी आ सकते हैं। शनिवार को ऑटो एक्सपो का चौथा दिन है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आज गाड़ियों के मेले को देखने वालों की संख्या लाख पर पहुंच सकती है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.