50 रुपए के लिए 11वीं के छात्र की गला दबाकर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

Bagpat News : 50 रुपए के लिए 11वीं के छात्र की गला दबाकर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

50 रुपए के लिए 11वीं के छात्र की गला दबाकर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

Tricity Today | 50 रुपए के लिए 11वीं के छात्र की गला दबाकर हत्या

Bagpat News : बागपत जिले की बड़ौत तहसील स्थित एक गांव में शुक्रवार रात 50 रुपए के मामूली विवाद को लेकर चार युवकों ने एक 11वीं के छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी। गांव में हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है। वहीं छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

उधार दिए 50 रुपए मांगने गया था मृतक
जानकारी के अनुसार, बागपत जिले की बड़ौत तहसील स्थित गांव राजपुर खामपुर में 16 वर्षीय रितिक अपने परिवार के साथ रहता था। बताया गया है कि रितिक गांव के ही केएचआर इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र था। जानकारी के अनुसार रितिक के गांव के ही रहने वाले एक युवक पर लगभग 50 रुपये उधार थे। रितिक शुक्रवार की रात गांव की एक दुकान पर गया था। इस दौरान दुकान पर युवक भी मौजूद था। तभी रितिक ने उससे अपने उधार दिए 50 रुपए मांगे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद मामला इतना बड़ा की दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। आरोप है कि इस दौरान युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रितिक के साथ मारपीट कर दी और उसका गला दबा दिया।

गांव में मचा हड़कंप
मारपीट के दौरान मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। घटना की सूचना जब रितिक के परिजनों को लगी तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे इस दौरान रितिक वहीं सड़क पर गंभीर हालत में पड़ा था। तभी परिजन उसे आनन फानन में सीएचसी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच में मामला 50 रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद सामने आया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.