लड़की को सूटकेस में रखकर जलाया, नोएडा से जुड़ा मामला

बागपत से बड़ी खबर : लड़की को सूटकेस में रखकर जलाया, नोएडा से जुड़ा मामला

लड़की को सूटकेस में रखकर जलाया, नोएडा से जुड़ा मामला

Tricity Today | मृतका मनीषा

Baghpat/Noida News : बागपत में नोएडा की एक लड़की की हत्या कर सूटकेस में बंद करके जलाया गया है। शव की शिनाख्त नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर की युवती मनीषा के रूप में हुई है। मृतका के दादा चरण सिंह पूर्व प्रधान रहे हैं। सबूत मिटाने के लिए उसके शव को नोएडा से कार में ग्राम सिसाना लाकर जलाया था। हत्या में करीबी महिला और उसके प्रेमी के शामिल होने का शक है। इसको लेकर पुलिस ने महिला समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना बागपत क्षेत्र का मामला है।

नोएडा में गुमशुदगी दर्ज
पुलिस सूत्रों की मानें तो एक नवंबर की रात में मनीषा उर्फ मिनी के लापता होने की जानकारी पड़ोस में रहने वाले परिवार के अन्य लोगों से भी छिपाई गई। इसको लेकर सदरपुर में हंगामा भी हुआ। इसके बाद मृतका के परिजनों ने नोएडा के सेक्टर-39 थाने में मनीषा उर्फ मिनी के किसी युवक के साथ जाने की बात करते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई। इस मामले में बागपत पुलिस का कहना है कि सिसाना गांव में मिले युवती के शव की शिनाख्त कर ली गई है। हत्या के मामले में एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। अभी मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

सीसीटीवी से कार के मालिक के पास सोनीपत पहुंची
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ग्राम सिसाना में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम घटना में प्रयुक्त कार के मालिक के पास सोनीपत पहुंची। उसने जानकारी दी कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी उसका रिश्तेदार बहाने से कार मांगकर ले गया था। गहनता से जांच की गई तो पता चला कि यह युवक नोएडा में रहकर हरियाणा के जनपद गुरुग्राम में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। युवक का नोएडा निवासी एक महिला से प्रेम प्रसंग है। करीब डेढ़ माह पहले महिला और युवक को आपत्तिजनक स्थिति में मनीषा (महिला की करीबी रिश्तेदार) ने देखकर मोबाइल से वीडियो बना लिया था। महिला ने मनीषा पर वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया, इसको लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.