मस्जिद पर लिखा जय श्रीराम, मुस्लिम समाज में रोष

बागपत में नापाक साजिश : मस्जिद पर लिखा जय श्रीराम, मुस्लिम समाज में रोष

मस्जिद पर लिखा जय श्रीराम, मुस्लिम समाज में रोष

Tricity Today | मस्जिद पर लिखा जय श्रीराम

Baghpat News : जिले के एक गांव सरूरपुर कलां की एक मस्जिद की दीवार और दरवाजे पर कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने के उद्देश्य से कई जगह 'जय श्रीराम' लिख दिया। इस घटना की जानकारी मुस्लिम समाज के लोगों तक पहुंची तो उनमें भारी रोष व्याप्त हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने जांच कर तुरंत दीवार की पुताई कराई। पुलिस का भी मानना है कि यह असामाजिक तत्वों का ही काम है। जिनकी धरपकड़ में पुलिस टीम लगा दी गई है।

दरवाजे पर लिखा सेवादार ने मिटाया
सरूरपुर कलां की बड़ी मस्जिद की देखरेख गांव का ही व्यक्ति गुलाब करता है। वह शुक्रवार सुबह करीब 4.30 बजे मस्जिद का दरवाजा खोलने के लिए पहुंचा तो दरवाजे पर जय श्रीराम लिखा दिखाई दिया। गुलाब ने बगैर किसी को जानकारी दिए ही खुद ही उसे मिटा दिया, ताकि किसी को पता न चले। गांव में अमन-चैन कायम रहे। जल्दबाजी में उसका ध्यान दीवारों पर नहीं गया। 

पुलिस ने कराई दीवार की पुताई
मुस्लिम समाज के लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने आए तो उन्हें दीवार पर जगह-जगह जय श्रीराम लिखा हुआ दिखाई दिया। उन्होंने अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए। पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने जांच कर तुरंत दीवार की पुताई कराई।

माहौल बिगाड़ने की साजिश
मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है कि गांव का माहौल बिगाड़ने के लिए सोची समझी साजिश के तहत यह काम किया गया है। उनकी मांग है कि यह काम करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई हो। उधर, कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि यह असामाजिक तत्वों की हरकत है। पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.