कलियुगी बेटे की करतूत, बूढ़ी मां को सड़क पर घसीटा, Video Viral     

Baghpat News : कलियुगी बेटे की करतूत, बूढ़ी मां को सड़क पर घसीटा, Video Viral     

कलियुगी बेटे की करतूत, बूढ़ी मां को सड़क पर घसीटा, Video Viral     

Tricity Today | बूढ़ी मां को सड़क पर घसीटा

Baghpat News : माता-पिता अपने बच्चों के लिए सारे दुख दर्द पीकर उन्हें पलते हैं। लेकिन जब वही बच्चे उन्हें चोट देते हैं। तो इससे बड़ा दुख उनके लिए कुछ नहीं होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बागपत से सामने आया है। जिसमें एक बेटा अपनी मां को बुरी तरह सड़क पर घसीटा हुआ दिख रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग कलियुगी बेटे की करतूत को लेकर भड़के हुए दिख रहे हैं। ऐसी मां जिसने अपने बेटे को 9 महीने तक कोक में रखा और जन्म दिया इसके बावजूद ऐसी हरकत करना बेहद शर्मनाक है।  मां ने बेटे से लगाई गुहार
किशनपुर बराल गांव में बेटे ने मां को पकड़कर गली में पकड़कर । मां को घसीटते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें एक युवक अपनी बुजुर्ग मां का हाथ पकड़कर गली में घसीटते हुए ले जा रहा है। वीडियो में महिला बार-बार अपने बेटे से छोड़ने की गुहार भी लगाती नजर आ रही है, लेकिन उसके बेटे ने एक नहीं सुनी। 

ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग 
कुछ लोगों ने युवक को मां को घसीटने पर धमकाया भी, लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद ग्रामीणों ने 46 सेकेंड की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और डीएम, एसपी व महिला आयोग से कार्रवाई की मांग की। उधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले में थाना प्रभारी शिवदत्त ने बताया कि वीडियो कई दिन पुरानी है। जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.