मारपीट कर मां को जबरन खिलाई सल्फास की गोली, हालत गंभीर

Baghpat News : मारपीट कर मां को जबरन खिलाई सल्फास की गोली, हालत गंभीर

मारपीट कर मां को जबरन खिलाई सल्फास की गोली, हालत गंभीर

Google Image | Symbolic

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां सुल्तानपुर हटाना गांव में घर में हुए विवाद के बाद परिजन ने महिला के साथ मारपीट की और उसे जबरन सल्फास की गोली खिला दी। महिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।  

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर हटाना गांव के रहने वाले सतेंद्र कुमार ने बताया कि वह अपने घर पर पत्नी रोशनी, साले समरपाल सिंह और चांदवीर निवासी मेरठ के साथ बैठकर अपने बेटे मनीष को समझा रहे थे। इसी दौरान अचानक गुस्से में मनीष ने अपनी माता रोशनी के साथ मारपीट कर दी। उन्होंने बीच-बचाव कर छुड़ा दिया। मनीष गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए घर से चला गया। दोपहर लगभग दो बजे मनीष अपने चाचा सोहन्दर पाल, चाची कविता और चचेरे भाई दीपांशु पुत्र सोहन्दर पाल के साथ घर आया। उस समय रोशनी घर पर काम कर रही थी। मनीष ने एक कमरे का दरवाजा बंद कर दिया, जिससे रोशनी घर के आंगन में अकेली रह गई। इस दौरान मनीष, सोहन्दर पाल, कविता और दीपांशु ने रोशनी को आंगन में गिरा लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।
 
जबरन खिलाई सल्फास की गोली
सतेंद्र कुमार ने बताया कि कविता ने जबरन रोशनी को सल्फास की गोली खिला दी। उसके बाद रोशनी की हालत बिगड़ गई। दरवाजा बंद होने के कारण वह अंदर नहीं जा सके। उन्होंने आरोपियों से दरवाजा खोलने की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। शोर मचाने के बाद मोहल्ले के लोग मौके पर एकत्र हो गए। चारों आरोपी दरवाजा खोलकर फरार हो गए। उसने अपनी पत्नी रोशनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि सतेंद्र कुमार की तहरीर पर उसके बेटे मनीष, भाई सोहन्दर पाल, कविता और दीपांशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.