विवाद में महिला ने लगाई फांसी, पति ने निगला जहर

बागपत से दर्दनाक खबर : विवाद में महिला ने लगाई फांसी, पति ने निगला जहर

विवाद में महिला ने लगाई फांसी, पति ने निगला जहर

Google Image | Symbloic Image

Baghpat News : बड़ागांव में विवाद के कारण महिला ने पंखे पर दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात का पता लगने पर पति ने भी जहरीला पदार्थ निगल लिया। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम को भेजकर पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

क्या है पूरा मामला
बड़ागांव निवासी लीलू का छोटा बेटा नीरज (31) बढ़ई का काम करता है। ढाई साल पहले नीरज की शादी दोघट थाना क्षेत्र के निरपुडा गांव निवासी लखमी की बेटी बबिता (25) से हुई थी। कई दिन से दंपती में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह नीरज गांव में ही काम पर गया तो बबिता ने कमरे में लगे पंखे पर दुपट्टे का फंदा डालकर फांसी लगा ली। महिला को फंदे पर लटका देखकर परिजनों ने नीरज को सूचना दी। 

मामले ही जांच कर रही पुलिस
नीरज ने बबिता को फंदे पर लटका देखकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नीरज को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। कोतवाल राजबीर सिंह चौहान का कहना है कि जानकारी से प्रतीत हो रहा है कि विवाद में महिला ने फांसी लगाई तो युवक ने पत्नी की मौत पर जहर खाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.