खून से लथपथ छात्रा मेट्रो स्टेशन पर मिली, काउंसलिंग के दौरान हुआ चौंका देने वाला खुलासा 

देश की राजधानी में हैवानियत : खून से लथपथ छात्रा मेट्रो स्टेशन पर मिली, काउंसलिंग के दौरान हुआ चौंका देने वाला खुलासा 

खून से लथपथ छात्रा मेट्रो स्टेशन पर मिली, काउंसलिंग के दौरान हुआ चौंका देने वाला खुलासा 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

New Delhi : दिल्ली के सागर पुर इलाके में 11वीं की छात्रा से हैवानियत का मामला सामने आया है। वारदात के बाद छात्रा ई- रिक्शा से घर लौट रही थी। इस बीच डाबड़ी मेट्रो स्टेशन के पास ज्यादा खून बहने से छात्रा बेहोश कर रिक्शे से नीचे गिर गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां काउंसलिंग के बाद चौंका देने वाला खुलासा हुआ।  

इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी दोस्ती 
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सागरपुर इलाके की रहने वाली छात्रा सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती एक 12वीं कक्षा के छात्र से हुई। आरोपी दूसरे सरकारी स्कूल में पढ़ता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को छात्रा घर से कोचिंग के लिए निकली। रास्ते में आरोपी छात्र ने उससे मुलाकात की और उसे अपने एक दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां आरोपी ने छात्रा को छोले-भटूरे खिला दिये, जिसे खाने के बाद छात्रा बेहोश हो गई। 

होश आने पर चला घटना का पता 
होश आने पर उसे पता चला कि आरोपी छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता रोने लगी और ई-रिक्शा में बैठकर घर जाने लगी। डाबड़ी मेट्रो स्टेशन के नीचे पहुंचकर छात्रा अचेत होकर गिर गई। पुलिस ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटना के आरोपी 17 वषीर्य छात्र को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। 

दिल्ली पुलिस की जांच जारी  
इस संबंध में दिल्ली पुलिस की तरफ से बयान जारी कर बताया गया है कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालकर पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात में कोई और भी तो शामिल नहीं था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.