वर्ल्ड कप के लिए  Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

अच्छी खबर : वर्ल्ड कप के लिए  Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

वर्ल्ड कप के लिए  Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : अगर आप क्रिकेट प्रेमी होने के साथ ही जियो यूजर हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। जी हां, क्रिकेट सीजन की शुरुआत हो चुकी है। भारत में Disney+ Hotstar ही ऐसा प्लेटफॉर्म होगा, जहां फोन में बिना सब्सक्रिप्शन मैच देख सकते हैं। अब आप फोन में बिना किसी खर्च के मैच का आनंद ले सकते हैं। इसी कड़ी में जिओ कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar के साथ कुछ नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए हैं।

ये है प्लान
जियो ने बताया क‍ि उसके प्रीपेड प्‍लान में भी डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार (Disney+ Hotstar) का सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा। अब जियो प्रीपेड यूजर लाइव क्रिकेट मैच का लुत्‍फ उठा सकेंगे और वह भी एचडी क़्वालिटी (HD) में। कंपनी ने यह प्‍लान मासिक, तिमाही, छमाही और सालाना ऑफर के साथ निकाला है। इसमें डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार का सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिलेगा।

इतने का कर सकते हैं रिचार्ज
विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल 19 नवंबर को खेला जाएगा। आप Jio के प्रीपेड के मासिक या तिमाही रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं। कंपनी के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान का प्राइस 328 रुपये है। इसमें प्रतिदिन 1.5 GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा 388 रुपये के रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2 GB डेटा दिया जाएगा। Disney+ Hotstar के तीन महीने के सब्सक्रिप्शन वाले 84 दिनों की वैलिडिटी के तिमाही रिचार्ज प्लान का प्राइस 758 रुपये है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 2 GB डेटा वाले प्लान के लिए 808 रुपये चुकाने होंगे।

इस प्लान में प्रतिदिन मिलेगा 2 जीबी डेटा
कंपनी ने 28 दिनों के एक अन्य मासिक प्लान की भी पेशकश की है। इसमें प्रतिदिन 2 GB डेटा मिलेगा। इसके साथ एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन है। Jio के वार्षिक प्रीपेड प्लान का प्राइस 3,178 रुपये है। इसमें प्रतिदिन 2 GB का डेटा और एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इन प्लान को चुनने वाले यूजर्स को अपने मोबाइल पर Reliance Jio के उसी नंबर से Disney+ Hotstar के ऐप पर साइन-इन करना होगा, जिससे रिचार्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.