इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, सलमान खान ने किया खुलासा

Tiger 3 Trailer : इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, सलमान खान ने किया खुलासा

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, सलमान खान ने किया खुलासा

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida Desk : सुपरस्टार सलमान खान 16 अक्टूबर को यशराज फिल्म्स की "टाइगर 3" के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान ने खुलासा किया कि "टाइगर 3" फिल्म बड़ी दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सलमान कहना कहते हैं, ''लोगों ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्में देखी हैं। इसलिए उन्हें दृश्य रूप से कुछ नया देना महत्वपूर्ण था, कुछ ऐसा जो आश्चर्यजनक रूप से अद्वितीय हो। टाइगर 3 के साथ टीम ने वास्तव में एक्शन का दायरा बढ़ा दिया है। और इसे शानदार होना ही था। कोई अन्य विकल्प नहीं था।”

100 प्रतिशत ब्लॉकबस्टर रिजल्ट
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर उत्सुकता बनी हुई है। यह फिल्म अगले अध्याय का खुलासा करने के लिए तैयार है कि कैसे आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आकार दे रहे हैं, जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत ब्लॉकबस्टर परिणाम दिया है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और अब टाइगर 3 हैं।

सलमान कहना का बयान
सलमान का कहना है कि वह सेट पर एक बच्चे की तरह बड़े पैमाने पर एक्शन दृश्यों को देख रहे थे जिन्हें शूट करने के लिए उनके लिए विस्तृत योजना बनाई गई थी। वह कहते हैं, “टीम ने उन चीजों को आजमाया और अपनाया है जो किसी भारतीय फिल्म में कभी नहीं देखा गया हैं। मुझे इन बड़े पैमाने पर एक्शन दृश्यों का हिस्सा बनना पसंद था और जब मैं उन दृश्यों को कर रहा था तो मैं एक बच्चे की तरह था! जब हम टाइगर 3 के ट्रेलर को लॉन्च करेंगे तो हम आपको ऐसे कई बड़े क्षणों से रूबरू कराएंगे, जो फिल्म की हमारी अगली मार्केटिंग एसेट होने जा रहा है।

"टाइगर 3" फिल्म की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी
सलमान का कहना है कि टाइगर 3 की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी है, क्योंकि सुपर एजेंट टाइगर दिन बचाने के लिए एक जानलेवा मिशन पर निकलता है। सलमान कहना कहते हैं, “ट्रेलर और फिल्म से अप्रत्याशित की उम्मीद करें और एक एक्शन एंटरटेनर के लिए तैयार हो जाएं, जिसकी कहानी वास्तव में गहरी होगी। मेरे लिए टाइगर 3 की कहानी ने मुझे तुरंत प्रभावित किया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि आदि और टीम क्या लेकर आए हैं! यह निश्चित रूप से टाइगर का सबसे खतरनाक मिशन है और इसमें मौका पाने के लिए उसे अपनी जान जोखिम में डालनी होगी।'

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.