मस्जिद के पास युवक को किया गोलियों से छलनी, चुनावी रंजिश से जुड़ रहे हैं तार

फरीदाबाद में कांग्रेस नेता के भाई का मर्डर : मस्जिद के पास युवक को किया गोलियों से छलनी, चुनावी रंजिश से जुड़ रहे हैं तार

मस्जिद के पास युवक को किया गोलियों से छलनी, चुनावी रंजिश से जुड़ रहे हैं तार

Google Images | Kunal profile photo

Faridabad News : फरीदाबाद में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है। जिले में एक कांग्रेस नेता के भाई की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। मस्जिद के पास हुई इस खौफनाक वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

कैसे दिया वारदात को अंजाम 
रविवार की रात इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस दौरान कुणाल एक दोस्त के साथ चौक पर खड़े होकर बात कर रहा था। इसी दौरान उनकी जान-पहचान के चार युवक भी वहां आ गए। उनमें से एक ने उनका हाथ पकड़ा और दूसरे ने लाइसेंसी पिस्तौल से कुणाल के सीने में गोली मार दी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश को माना जा रहा है। कुणाल को तुरंत सेक्टर-21 स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कुणाल को मृत घोषित कर दिया। डबुआ थाना की पुलिस हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि आरोपी मौके से फरार हो गए।

पार्षद का चुनाव लड़ने वाला था कुणाल
स्थानीय लोगों ने बताया कि कुणाल फरीदाबाद में होने वाले आगामी निगम पार्षद का चुनाव लड़ने वाले थे। इसके लिए वह जोर-शोर से तैयारी कर रहे थे। उनकी क्षेत्र में काफी अधिक लोकप्रियता थी। बताया जा रहा है कि वह कांग्रेस पार्टी से भी जुड़े थे और उम्मीद थी कि निगम चुनाव लड़ने के लिए उन्हें पार्टी की ओर से टिकट दिया जाएगा। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि राजनीतिक रंजिश में हत्या हुई होगी। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। 

पुलिस का बयान
पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो नामजद समेत चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें भी आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरे